Mahakal Reporter

एक सेल्‍फी ने कैसे सुलझा द‍िया, उलझे हुए मर्डर केस की गुत्‍थी, ट्रेन में हुई थी हत्‍या

Murder Mystery Solved By Selfie: महाराष्ट्र में ट्रेन से गिरकर कर एक शख्स की मौत के बारे में पुलिस ने चौकाने वाला किया है. दरअसल, कल्याण स्टेशन पर सेल्फी लेने के दौरान एक यात्री के फोन में चोर की तस्वीर कैद हो गई, जिससे एक दूसरे व्यक्ति की मौत का रहस्य सुलझाया गया. पुलिस ने चोर की पहचान आकाश जाधव की है. वह सोमवार को चलती ट्रेन में सेल्फी वीडियो बनाते समय एक यात्री का फोन छीनने की कोशिश की थी.

पुलिस ने बाताया कि यात्री जाहिद जैदी सेल्फी वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. उसी समय चोर जाधव ने उसका फोन झपट कर भागने की कोशिश की. वह फोन छीन नहीं पाया, लेकिन यात्री ने फोन फोन में चोर का चेहरा रिकॉर्ड कर लिया. यात्री जैदी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर पुलिस से मदद मांगी थी. वायरल वीडियो कल्याण रेलवे पुलिस तक पहुंचा. फिर जाकर जाधव की गिरफ्तारी हुई. मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, जाधव की गिरफ्तारी ने एक अन्य यात्री के मौत से पर्दा हटाया.

रेलवे पुलिस अधिकारी पंढरीनाथ कांडे ने बाताया, ‘मंगलवार को, हमने एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया, जिसके खिलाफ ठाणे में पहले भी मामले दर्ज थे. हमने उसके पास से एक दूसरा मोबाइल फोन बरामद किया. उससे इसके बारे में जानकारी मांगी.’ मोबाइल ऑन करते ही पुलिस एक लवारिस मौत का कारण का पता चला.

पुलिस ने बाताया कि वह फोन पुणे निवासी प्रभास भांगे का है. वह एक बैंक कर्मचारी थे. होली के अवसर पर वह पुणे से घर आये थे. 25 मार्च की आधी रात को जब वह पुणे वापस जा रहे थे तो विट्ठलवाड़ी रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरने से उनकी मृत्यु हो गई थी, लेकिन वह चलती ट्रेन से कैसे गिरे किसी को पता नहीं था.

पुलिस के हिरासत में आरोपी.

पुलिस ने जबतक जाधव से पूछताछ नहीं की, तबतक उन्हें मौत के बारे में पता नहीं चला. जाधव ने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जाधव ने चलती ट्रेन से मोबाइल स्नैच किया था और मोबाइल बचाने के चक्कर में भांगे ट्रेन से गिर गए थे, जिससे उनकी मौत हो गई.

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘भांगे कल्याण से पुणे की यात्रा कर रहे थे. विट्ठलवाड़ी स्टेशन पर, जाधव ने उनका फोन छीन लिया. अपना मोबाइल फोन वापस पाने के लिए, भांगे ट्रेन से उतरने की कोशिश की, पर वह गिरकर गए जिससे उनकी मौत हो गई.’

Tags: Crime News, Cruel murder, Maharashtra, Mumbai police, Train news

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *