Mahakal Reporter

मैडम शायद शीर्ष पद की तैयारी कर रही हैं… अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता पर हरदीप पुरी ने साधा निशाना

हाइलाइट्स

सुनीता केजरीवाल को ईडी कस्‍टडी में रोज पति अरविंद केजरीवाल से मिलने की इजाजत है.
सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी ने शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में अरेस्‍ट किया है.

नई दिल्‍ली. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कस्‍टडी में मौजूद दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने निशाना साधा. पुरी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (AAP) चीफ की पत्नी सुनीता केजरीवाल जल्द ही शीर्ष पद संभालने की तैयारी कर रही हैं. पत्रकारों से बातचीत करते हुए पेट्रोलियम मंत्री ने कहा, “केजरीवाल की पत्नी केवल राजस्व सेवा में उनकी सहकर्मी नहीं थीं. उन्होंने सभी को किनारे कर दिया है. अब मैडम शायद शीर्ष पद के लिए तैयारी कर रही हैं.”

हरदीप सिंह पुरी ने कहा, “केजरीवाल ने नौ बार समन का जवाब नहीं दिया. फिर प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी उनके घर गए. रहने दीजिए, केजरीवाल का समय बहुत सीमित है.” दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने गुरुवार को दावा किया था कि मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें ‘‘बहुत परेशान’’ किया जा रहा है. केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में 21 मार्च को अरेस्‍ट किया था. गुरुवार को दिल्ली की राउज एवेन्‍यू कोर्ट ने मुख्यमंत्री की ईडी हिरासत एक अप्रैल तक बढ़ा दी थी.

यह भी पढ़ें:- अरविंद केजरीवाल से 6 दिन पूछताछ में क्‍या निकलकर आया सामने? रिमांड पेपर में ED ने बताई पूरी सच्‍चाई

‘पति की तबीयत ठीक नहीं’
केजरीवाल के कोर्ट में सुनवाई के दौरान पत्‍नी सुनीता भी अदालत परिसर में ही मौजूद थीं. सुनीता ने पत्रकारों से कहा था, ‘‘उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उनके शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा है। उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है। यह अत्याचार नहीं चलेगा…जनता जवाब देगी.’’ CM केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को व्हाट्सएप नंबर जारी कर अरविंद केजरीवाल के समर्थन में अभियान चलाने की घोषणा की है.

मैडम शायद शीर्ष पद की तैयारी कर रही हैं… अरविंद केजरीवाल की पत्‍नी सुनीता पर हरदीप पुरी ने साधा निशाना

व्हाट्सएप नंबर जारी किया
सुनीता केजरीवाल ने कहा, ‘कल (गुरुवार) जो कुछ कोर्ट में अरविंद केजरीवाल ने बोला उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए. वह सच्चे देशभक्त हैं. इसी तरह से हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों से लड़ते थे. मैं 30 साल से उनके साथ हूं, उन्होंने हमेशा से भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों को ललकारा है. क्या आप इस लड़ाई में अपने भाई, अपने बेटे का साथ नहीं देंगे?’ सुनीता ने व्हाट्सएप नंबर (8297324624) भी जारी की है.

Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, Delhi Government, Hardeep Singh Puri

Source link

Facebook
Twitter
LinkedIn
WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *